Saturday, April 27, 2024

ग्रेटर नोएडा में बीटेक छात्रों ने अपने साथी को जमकर पीटा, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में गुरुवार शाम बीटेक फर्स्ट ईयर के छात्र पर उसी के साथ पढ़ने वाले आधा दर्जन छात्रों ने हमला बोल दिया। छात्रों ने पीड़ित को लोहे की रॉड और बेसबॉल बैट से जमकर पीटा। मारपीट के दौरान पीड़ित छात्र के नाक की हड्डी टूट गई।

पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि आरोपी छात्र आए दिन दबंगई दिखाकर कॉलेज के छात्रों के साथ मारपीट करते रहते हैं। उन्होंने मामले की शिकायत थाना नॉलेज पार्क पुलिस से की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक हरेंद्र परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा उदय जीएनआईओटी कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर का छात्र है। इन दिनों उसकी परीक्षा चल रही है।

गुरुवार शाम करीब 4 बजे उदय परीक्षा देकर कॉलेज से घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान कॉलेज में ही पढ़ने वाले आदित्य शर्मा, हर्ष, अभिजीत, नीलेश, अतुल, आर्यन और ध्रुव ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उदय पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने उदय को लोहे की रॉड और बेसबॉल बैट से जमकर पीटा, जिससे उसके नाक, मुंह, सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकले। हरेंद्र के मुताबिक मारपीट में उनके बेटे की नाक की हड्डी टूट गई है।

हरेंद्र ने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाले आरोपी छात्र दबंगई दिखाते हैं। इससे पूर्व भी आरोपियों ने कॉलेज के एक छात्र को बुरी तरह पीटा था, उस छात्र का अभी गाजियाबाद के एक अस्पताल में आईसीयू में उपचार चल रहा है।

थाना नॉलेज पार्क प्रभारी का कहना है कि इस मामले में शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है। मामले में तीन आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय