Friday, April 19, 2024

नोएडा में प्रयोगात्मक परीक्षा में हंसी-मजाक से हुआ बड़ा हादसा, चार छात्र झुलसे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में स्थित विश्वेश्वरिया कॉलेज आफ इंस्टीट्यूट में प्रयोगात्मक परीक्षा के दौरान लैब में आपसी हंसी-मजाक के दौरान एक छात्र ने चार छात्रों पर केमिकल डाल दिया। इससे वे झुलस गए। चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि जीटी रोड स्थित विश्वेश्वरैया कॉलेज आफ इंस्टीट्यूट में बी-फार्मा प्रथम वर्ष के छात्र कल लैब में प्रयोगात्मक परीक्षा दे रहे थे। इस दौरान छात्रों के बीच हंसी मजाक चल रही थी। एक छात्रा ने बोतल में रखा पानी अन्य छात्र पर डाल दिया। बदले में एक छात्र ने बोतल में रखा केमिकल चार छात्रों के ऊपर फेंक दिया। केमिकल फेंकने से छात्र प्रशांत, सिद्धार्थ, शाबाज और जैद झुलस गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना के बाद लैब में अफरा-तफरी मच गई। वहां तैनात प्रोफेसर ने अन्य लोगों की मदद से छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि कालेज प्रबंधन का कहना है कि बच्चे आपस में हंसी मजाक कर रहे थे, इसी दौरान बोतल में रखा केमिकल एक दूसरे पर फेंक दिया। उनका उपचार चल रहा है।
 

उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। वहीं कालेज प्रशासन ने बताया कि तीन सदस्यी समिति का गठन करके जांच बैठाई गई है, ताकि इस मामले की असलियत का पता चले। इस घटना से छात्रों के अभिभावक भी काफी परेशान दिखे। वे लोग अपने बच्चों को फोन करके उनके कुशल-क्षेम पूछते हुए नजर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय