Monday, June 17, 2024

‘बिग बॉस 17’: आयशा खान ने कहा, मुनव्वर के पापों में झूठ बोलना और कई अन्य चीजें शामिल

मुंबई। आयशा खान, जो ‘बिग बॉस 17’ के घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने मुनव्वर फारुकी के साथ अपने अतीत के बारे में बात की और कहा कि उनके पापों में झूठ बोलना और कई अन्य चीजें शामिल हैं।

आयशा ने कहा, ”उसने झूठ बोला था। टू-टाइमिंग एक छोटा सा शब्द है। मुझे नहीं पता कि उसने कितनी ‘टाइमिंग’ की है।’ मेरे पास यही जानकारी है। वह मुझे पता है। वह बहुत सारी लड़कियों से बात करता था… एक से कह रहे हो ‘आई लव यू’ और दूसरे से कह रहे हो ‘तुम शादी करने लायक हो’, तुम यह भी कह रहे हो कि ‘मुझे छोड़कर किसी और के पास मत जाओ।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद उन्होंने मुनव्वर के बारे में खुलासा किया।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि ये सही है या गलत, लेकिन जाहिर तौर पर शो में जाने से पहले उन्होंने शादी का प्रपोजल भेजा था। तो, गुनाहों की लिस्ट निकालूंगी तो फिर… ऐसे ऐसे शब्द यूज किए हैं कि अल्लाह ही मालिक है।”

आयशा द्वारा मुनव्वर के बारे में दिए गए एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के बाद यह सुर्खियां बनीं। उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में झूठ बोलने के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें शादी के लायक बताया।

हालांकि, आयशा ने इस बात को साफ कर दिया है कि वे कभी भी “कमिटेड रिलेशनशिप” में नहीं थी और इसके कारणों का खुलासा किया।

”हम कभी भी “कमिटेड रिलेशनशिप” में नहीं थे। मेरी ओर से इसका कारण यह था कि मैंने सोचा था कि उस फेज में कमिटेड होना मेरे करियर के लिए सही नहीं होगा। जब रिश्तों को लेकर ये बात हो रही थी तो दो चीजें एक साथ हो रही थीं।”

उन्होंने साझा किया कि मुनव्वर ने दावा किया था कि उनका अभी-अभी ब्रेकअप हुआ है।

”सबसे पहले उनका ब्रेकअप हुआ था, उनके मुताबिक इसे सिर्फ तीन चार महीने ही हुए थे…वह पब्लिक रिलेशनशिप में थे। और मैं व्यक्तिगत रूप से किसी सार्वजनिक चीज में नहीं रहना चाहती और यही कारण था।”

”उनका कारण यह था कि वह रिश्ते में रहने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार नहीं था। क्योंकि अपने आखिरी रिश्ते में, जिसके बारे में उसने झूठ बोला था कि वह टूट गया है… शो में वह कह रहा है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड है… उसने मुझे जो बताया वह यह था कि उसका ब्रेकअप हो गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “तो उन्होंने कहा कि वह किसी रिश्ते में अपना 100 फीसदी देने के लिए तैयार नहीं हैं।”

अगर मुनव्वर माफी मांग ले तो क्या वह उसके साथ हालात सुधारना चाहेगी?

उन्होंने कहा, ”मैं उनके साथ किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहती। मैं भविष्य में उनके साथ दोस्त या कुछ भी नहीं बनना चाहती। मुझे लगता है कि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो आप नेशनल टीवी पर नहीं कह सकती क्योंकि यह बहुत सीरियस है। उनका एक परिवार है और मेरा भी। ये बातें परिवारों को बर्बाद कर सकती हैं और मैं ऐसा कुछ भी नहीं कहना चाहती जो हमारे परिवारों को प्रभावित करता हो।”

उन्होंने यह भी बताया कि वह वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में क्यों आना चाहती थीं।

आयशा ने कलर्स शो में एंट्री करने से पहले कहा, ”मैंने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया था जहां मैंने पॉडकास्ट के दौरान ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट (मुनव्वर फारुकी) के बारे में बात की थी। हमें अंदाजा नहीं था कि ये इतनी आग उगल देगी। लेकिन मैं जिस चीज की बात कर रही थी, उसके बारे में मैंने पहले ही सोच लिया था जब ऐसा हुआ कि मैं इसके बारे में पब्लिक अनाउंसमेंट करूंगी।”

”लेकिन मुझे सही रास्ता नहीं मिल सका और जो कुछ भी हुआ, उसने अपनी पब्लिक इमेज का फायदा उठाकर ऐसा किया है।’ उन्होंने मुझसे जो झूठ कहा और जो कहा वह नेशनल टीवी पर है।”

”तो, मुझे लगता है कि बेहतर होगा कि मैं शो में जाऊं और इसके बारे में बात करूं। ताकि लोग दोनों पक्षों को सुन सकें और पूरी घटना को समझ सकें और निर्णय ले सकें।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय