Sunday, May 19, 2024

बीकानेर पुलिस ने डीजीपी और प्रमुख सचिव को भेजी रिपोर्ट, मेरठ पुलिस ने दर्ज नहीं कराए बयान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों के फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले राजू को लेकर बीकानेर पुलिस मेरठ पहुंची थी। बीकानेर पुलिस ने इस दौरान कई सबूत एकत्र किए थे। बीकानेर पुलिस के कई बार रिमांडर के बाद भी कंकरखेड़ा पुलिस ने मामले में बयान दर्ज नहीं कराए हैं। जिस पर बीकानेर पुलिस ने डीजीपी और प्रमुख सचिव को रिपोर्ट बनाकर भेज दी है।

जिससे कि इस मामले के अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई हो सके। एसपी देहात के नोटिस जारी करने के बाद भी कंकरखेड़ा के पुलिसकर्मी बयान नहीं दर्ज कराए हैं। एसपी देहात कंकरखेड़ा थाना प्रभारी को कई बार रिमाइंडर जारी कर चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे राहुल कुमार और महेंद्र कुमार के फर्जी दस्तावेजों पर पासपोर्ट बनवाने के मामले में कंकरखेड़ा पुलिस, नगर निगम और बैंक के अधिकारी फंसे हुए हैं।

 

बीकानेर पुलिस ने राहुल और महेंद्र के दुबई फरार होने के पीछे कंकरखेड़ा के सुभाषपुरी निवासी राजू वैध को मुख्य आरोपी बनाते हुए कंकरखेड़ा पुलिस, नगर निगम और बैंक अधिकारी को आरोपी बनाया है। उसे पांच दिन की रिमांड पर बीकानेर पुलिस मेरठ और गाजियाबाद आई थी। मामला एडीजी के संज्ञान में आया तो उन्होंने एसएसपी से इस बारे में रिपोर्ट मांगी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय