Tuesday, May 7, 2024

हरियाणा के घर में खड़ी थी बाइक, गाजियाबाद में कटा 14 बार चालान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। हरियाणा के एक घर में खड़ी बाइक का गाजियाबाद में करीब 14 बार चालान कटा और हर बार चालान बाइक मालिक के नंबर पर पहुंच जाता था। परेशान होकर बाइक मालिक ने गाजियाबाद पहुंचकर कवि नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि जिस बाइक का इतनी बार चालान कटा है, वह चोरी की है। जांच में पता चला कि आरोपी ने बाइक की चोरी कर अपने जीजा को चलाने के लिए दी थी, उसका जीजा भी पिछले 3 साल से उस बाइक का इस्तेमाल कर रहा था। पूछताछ में पता चला कि आरोपी साला पहले ही मध्य प्रदेश में आगर मालवा जेल में गांजा तस्करी में बंद है। पुलिस ने उसके जीजा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, हरियाणा में नवाबगढ़ के मुस्तफा खान ने थाना गाजियाबाद के कवि नगर में रिपोर्ट दर्ज करवाई की उनकी बाइक पिछले 6 महीने से घर में खड़ी है। फिर भी उनको अब तक कई चालान मिल चुके हैं। पुलिस ने जब जांच की तो गाजियाबाद के रहने वाले अजीत को थाने बुलाया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसको बुलेट बुलंदशहर के रहने वाले उसके साले सुनीत उर्फ सुनील ने दी है। फिलहाल, सुनील मध्य प्रदेश के आगर मालवा की जेल में गांजा तस्करी के मामले में बंद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाइक की तलाश की गई तो पता चला कि उसका चेचिस नंबर मिटाने का प्रयास किया गया है। बाइक को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि बाइक कहां से चोरी की गई थी। एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि ”गिरफ्तार आरोपित रजापुर का अजीत सिंह उर्फ आजाद है।” पुलिस के मुताबिक, ”अजीत को चोरी व फर्जीवाड़े के आरोप में गिरफ्तार किया है। उस पर पूर्व में कोई केस दर्ज नहीं है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय