Saturday, October 5, 2024

मप्र विधानसभा चुनाव में हारे उम्मीदवारों से भाजपा ने ब्यौरा जुटाया, पूछे- हार के कारण !

भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने भले ही सत्ता हासिल कर ली हो, मगर जिन स्थानों पर हार मिली है, उसकी समीक्षा शुरू कर दी है। पार्टी के प्रमुख नेताओं ने चुनाव हारने वाले विधायकों से हार के कारण का विवरण भी मांगा है।

पार्टी दफ्तर में गुरुवार को भाजपा ने उन उम्मीदवारों के साथ बैठक की, जो विधानसभा चुनाव हारे हैं। इन सभी से यह कारण भी पूछे गए कि हार आखिर क्यों हुई है। साथ ही, आगामी समय में होने वाले लोकसभा चुनाव में किसी तरह की चूक न रहे, इस पर भी मंथन किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा है कि राज्य में भाजपा को बड़ी जीत मिली है, मगर कुछ लोग ऐसे हैं, जो चुनाव में पीछे रह गए, ऐसे लोगों के साथ बैठक हुई। सभी कार्यकर्ता मनोबल बनाए रखें, जैसा अटल जी कहते थे कि ‘न हार में न जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं’, इसलिए आगे लोकसभा चुनाव की तैयारी की दृष्टि से विधानसभा चुनाव में कौन सी ऐसी बातें हैं, जिनके कारण हम पीछे रह गए, हमने सभी कार्यकर्ताओं से जाना। इस चुनाव में 10 कार्यकर्ता तो ऐसे हैं, जो बहुत कम अंतर से हारे हैं। उन सभी कार्यकर्ताओं ने आज इस बैठक में आगामी योजना के साथ लोकसभा चुनाव पर चर्चा हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय