Sunday, May 19, 2024

भाजपा नेत्री ने पिस्टल के साथ ली सेल्फी तो डीजीपी तक पहुंचा मामला, हरकत में आई थाना पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भाजपा नेत्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार भाजपा नेत्री का पिस्टल के साथ फोटे वायरल हो रहा है। इस मामले में डीजीपी ने कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए हैं।
कनपटी पर पिस्टल लगाकर एक भाजपा नेत्री का फोटो वायरल हो गया। मेरठ के इस मामले की शिकायत ट्वीट कर डीजीपी से की गई तो पल्लवपुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
पल्लवपुरम क्षेत्र अंतर्गत दुल्हैड़ा गांव निवासी महिला नेत्री का हथियार के साथ फोटो खूब वायरल हो रहा है। वहीं, मामला लखनऊ तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गई।

दुल्हैड़ा गांव निवासी मीनाक्षी चौहान विश्व हिंदू रक्षा सेना की पदाधिकारी और भाजपा नेत्री हैं। मीनाक्षी का पिस्टल के साथ  एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा नेत्री ने पिस्टल कान पर लगाकर फोटो खिंचवाया। इस पर ट्वीट कर डीजीपी से शिकायत की गई। इसके बाद पल्लवपुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
मीनाक्षी चौहान के बेटे अनिकेत चौहान पर बरेली निवासी युवती ने नशे में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसमें अनिकेत चौहान को मुख्य आरोपी, जबकि मीनाक्षी चौहान को 120 बी का आरोपी बनाया गया था। इस मामले भाजपा नेत्री और उनके बेटे दो माह से अधिक समय तक जेल में रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कान पर पिस्टल लगाकर फोटो वायरल होने के मामले में भाजपा नेत्री अपने पुत्र के साथ पल्लवपुरम थाने पर पहुंचीं और लिखित में दिया कि यह फोटो एक साल पुराना है। इस मामले में पहले भी जांच हो चुकी। कहा कि वह इस मामले के साक्ष्य भी दे सकते हैं। पुलिस ने भाजपा नेत्री से इस प्रकरण में पूरी जानकारी ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय