Wednesday, July 3, 2024

मेरठ में ठेले पर बेटे की लाश लेकर भटक रही थी मां के लिए फरिश्ता बना चौकी इंचार्ज

मेरठ। एक महिला अपने बेटे की लाश को ठेले पर लेकर घूमती रही। लेकिन, कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। उसको अपने बेटे का अंतिम संस्कार करना था।
मामला मेडिकल थाना क्षेत्र के तेजगढ़ी चौराहे का है। आर्थिक तंगी के चलते एक महिला अपने बेटे की लाश ठेले पर लेकर घंटों घूमती रही। महिला को देखकर तेजगढ़ी चौकी इंचार्ज फरिश्ता बन गया। चौकी इंचार्ज की मदद से महिला ने बेटे के शव का अंतिम संस्कार किया।

तेजगढ़ी चौराहे के निकट एक युवक का शव पड़ा था। घंटों तक लोग वहां से गुजरते रहे, किसी ने उस तरफ ध्यान नहीं दिया। दोपहर करीब तीन बजे परिवार के लोग युवक को तलाश करते हुए वहां पहुंचे। बेटे का शव देखकर उसकी मां बिलख पड़ी। जिस पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन, किसी ने मदद का प्रयास नहीं किया।
इस बीच मृतक का छोटा भाई ठेला लेकर आया और शव को उस पर लादकर चल दिया। मां और भाई युवक का अंतिम संस्कार कराने के लिए लोगों के आगे गिड़गिड़ाते रहे। लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। तेजगढ़ी चौकी इंचार्ज अमित मलिक ने देखा तो उससे रहा नहीं गया। उन्होंने लोगों ने अंतिम संस्कार के लिए पैसे इकट्ठा किए। जिसके बाद युवक के शव अंतिम संस्कार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय