Friday, May 10, 2024

भाजपा ने मुंबई उत्तर मध्य से उज्ज्वल निकम को बनाया उम्मीदवार, पूनम महाजन का काटा टिकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने महाराष्ट्र के मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से आतंकवादियों और अपराधियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील उज्ज्वल निकम को पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा ने इस सीट से वर्तमान सांसद पूनम महाजन का टिकट काट कर उज्ज्वल निकम को उम्मीदवार घोषित किया है।

पूनम महाजन पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय प्रमोद महाजन की बेटी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा ने शनिवार को लोकसभा उम्मीदवार की अपनी 15वीं सूची जारी की है, जिसमें पार्टी ने एकमात्र उज्ज्वल निकम की ही उम्मीदवारी का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि उज्जवल निकम विशेष लोक अभियोजक के तौर पर मुंबई में 1993 में हुए बम धमाके और 2008 में हुए 26/11 के आतंकी हमले के दोषियों सहित कई अन्य हाई प्रोफाइल मामले में अपराधियों और आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमा लड़ कर सजा दिलवा चुके हैं।

भाजपा ने इसके अलावा ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए भी अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है, जिसमें पार्टी ने 8 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं।

पार्टी ने ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए तेलकोई से फकीर मोहन नायक, चंपुआ से मुरली मनोहर शर्मा, बासुदेवपुर से बनिकल्याण मोहंती, हिंडोल से सीमारानी नायक और खुर्दा से प्रशांत कुमार जगदेव सहित 8 उम्मीदवारों के नाम चौथी लिस्ट में शनिवार को घोषित किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय