Sunday, May 19, 2024

तिरंगा यात्रा में भिड़े भाजपाई, तिरंगे को किया मारपीट में प्रयोग, भाजयुमों अध्यक्ष समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिसार। जिले के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में युवा मोर्चा की ओर से निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान भाजपाइयों में जमकर मारपीट हुई। मुक्के मारने से शुरू हुआ झगड़ा तिरंगे झंडे से मारपीट में तब्दील हो गया और यह सब पार्टी के बड़े नेताओं की उपस्थिति में हुआ। भाजपाइयों के आपसी मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है और मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

आदमपुर पुलिस ने सीएम विंडो सदस्य पवन जैन की शिकायत पर रविवार रात को भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा, व्यापार प्रकोष्ठ के मुनीष ऐलावादी व श्याम सुंदर शर्मा पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सीएम विंडो सदस्य पवन जैन ने बताया कि 13 अगस्त को तिरंगा यात्रा के दौरान नवीन शर्मा व मुनीष ऐलाबादी ने उसके आगे आकर गाली गलौज किया व उसके बाद नवीन शर्मा ने पीछे से उसके सिर में डंडा मारा। इसके बाद नवीन शर्मा, मुनीष ऐलावादी व श्याम सुंदर शर्मा ने उसे देख लेने व जान से मारने की धमकी दी। पवन जैन की शिकायत पर पुलिस ने नवीन शर्मा, मुनीष ऐलावादी व श्यामसुंदर शर्मा पर मामला कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायतकर्ता पवन जैन ने बताया कि आदमपुर में शाम चार बजे तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र भी मौजूद थे। यात्रा शुरू होने के बाद वह आगे की पंक्ति में खड़ा था। इसी दौरान नवीन शर्मा व मुनीष ऐलाबादी उसके आगे आकर खड़े हो गए तो वह मनीष शर्मा को थोड़ा सा साइड करके वापस आगे खड़ा हो गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसके बाद पीछे से मुनीष ऐलाबादी ने उसके सिर पर मुक्का मारा। इस कारण उसकी टोपी नीचे गिर गई और विरोध किया तो हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान नवीन शर्मा व मुनीष ऐलाबादी ने उसे धमकी दी। मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने बीच बचाव किया और यात्रा को आगे बढ़ाया। आदमपुर पुलिस को शिकायत दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय