Sunday, April 28, 2024

भाजपा विकास और जनहित के मुद्दों पर लड़ेगी निकाय चुनाव: डॉ.चन्द्रमोहन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर।  भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर से नगर निकाय चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे।

सोमवार को होने वाली मुख्यमंत्री की जनसभा स्थल एम एस फ़ील्ड पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माँ शाकम्भरी की पावन धरा से चुनावी शंखनाद करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नेतृत्व जनता को पसंद है, उनके सुरक्षा का मॉडल और विकास के मॉडल के जनता ने स्वीकार किया है। अब एक जनपद एक उत्पाद का मॉडल है, एक जनपद एक माफिया का नहीं। सरकार के ऊपर किसी प्रकार का कोई सवाल नही है, भर्तियों में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है एक ईमानदार और पारदर्शी व्यवस्था के साथ भर्तियां की जा रही हैं। लगातार विकास के एजेंडे पर काम किया जा रहा है।

डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए आ रहे हैं और 6 वर्षाे का लेखा जोखा जनता के सामने रखेंगे। प्रदेश की सभी नगर पालिकाएं और नगर निगम जीतने  के लिये जनसभा का आयोजन हो रहा है । उन्होंने कहा कि यह जनसभा ऐतिहासिक होगी और नगर निगम का चुनाव इस बार पिछली बार से भी अधिक बड़े अंतर से भाजपा जीतेगी। वार्ड 22 से निर्विरोध निर्वाचन की शुरुआत हुई है, इस बार पिछली बार से भी अधिक वार्डाे पर पार्षद प्रत्याशी भाजपा के लड़ रहे हैं जो कि बड़ी संख्या में जीतकर आने वाले हैं।

पत्रकार वार्ता में लोनिवि राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह, औद्योगिक विकास राज्य मंत्री जसवंत सैनी, विधायक राजीव गुम्बर, देवेंद्र निम, मुकेश चौधरी, कीरत सिंह, जनसभा संयोजक पूर्व सांसद राघवलखन पाल शर्मा, पूर्व विधायक महावीर राणा, मीडिया प्रभारी गौरव गर्ग आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय