Wednesday, May 8, 2024

भाजपा गरीब के लिए नहीं उद्योगपतियों के लिए करती है काम: खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्वालियर- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीबों के लिए नहीं बल्कि उद्योगपतियों के लिए काम करती है।

श्री खड़गे ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वे आपको बताना चाहते हैं कि भाजपा की सरकार गरीबों को नहीं देख रही है, केवल बड़े-बड़े उद्योगपतियों को देख रही। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 4.5 हजार किलोमीटर की भारत छोड़ो यात्रा की, जिसमें वह गरीबों से मिले किसानों से मिले, महिलाओं से मिले, सभी को गले लगाकर चले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज वे हमसे पूछते हैं कि कांग्रेस ने देश के लिए क्या किया। कांग्रेस ने देश को एक रखने के लिए अपना खून पसीना दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देश के लिए जान दी और स्वर्गीय राजीव गाँधी ने आतंकवादियों से लड़ते हुए बलिदान दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा शासित मध्यप्रदेश कई मायनों में नंबर वन है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री 18 साल की सत्ता के बाद भी ड्रामा करते हैं वोट लेने के लिए। उनकी सरकार की उपलब्धि भ्रष्टाचार में नंबर वन है, किसानों की आत्महत्या में नंबर वन, कुपोषण में नंबर वन, महिलाओं, अजा, अजजा और आदिवासियों पर अत्याचार में नंबर वन है, बेरोजगारी में नंबर वन है। इतना सब करके इन्होंने इस राज्य को बीमारु राज्य बना दिया है।

श्री खड़गे ने घोटालों की बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मध्यप्रदेश आते हैं तो उन्हें व्यापम घोटाले की याद नहीं आती, उन्हें पटवारी घोटाले की याद नहीं आती। वे आप सभी जनता से कहना चाहते हैं कि जब श्री मोदी आपके बीच में आए तो आप इस संबंध में उनसे पूछिए कि वे घोटालों के समय वे कहा थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय