Wednesday, May 8, 2024

आगामी तेलंगाना विस चुनाव में बीआरएस की होगी हार, मोदी ने की भविष्यवाणी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को हार का सामना करना पड़ सकता है।

श्री मोदी ने हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित ‘बीसी आत्मा गौरव सभा’ को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए तेलुगू में बात की और लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुरुआत की। उन्होंने स्वीकार किया कि वह उनके आशीर्वाद से ही प्रधान मंत्री बने हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं तथा तेलंगाना के लोगों के बीच घनिष्ठ संबंध पर जोर दिया और इसकी तुलना एक परिवार से की।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने भाजपा पर अपना भरोसा रखा है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के नागरिकों के बीच बदलाव की इच्छा को उजागर करता है।

श्री मोदी ने मौजूदा सरकार की आलोचना करते हुए उन्हें बीसी विरोधी, एससी विरोधी और एसटी विरोधी बताया और इस बात पर जोर दिया कि वे नौ साल से सत्ता में हैं। उन्होंने ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर भेजने के महत्व को रेखांकित किया, जिसे वह तेलंगाना के लिए विकास विरोधी मानते हैं।

प्रधानमंत्री ने पानी धन और नियुक्तियों सहित विभिन्न मुद्दों का हवाला दिया, जिनके कारण तेलंगाना आंदोलन हुआ और बीआरएस पर इन चिंताओं को दूर करने में विफल रहने का आरोप लगाया।

उन्होंने यह भी बताया कि बीआरएस और कांग्रेस दोनों पार्टियों के डीएनए में भ्रष्टाचार, पारिवारिक शासन और तुष्टिकरण की राजनीति जैसे समान लक्षण हैं।

श्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में बीसी मंत्रियों और संसद में बीसी सांसदों की महत्वपूर्ण संख्या का उल्लेख करते हुए बीसी की आकांक्षाओं के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

उन्होंने अब्दुल कलाम और राम नाथ कोविंद जैसी प्रमुख हस्तियों की उपलब्धियों का भी उल्लेख किया, जो भाजपा के माध्यम से देश में सर्वोच्च पदों तक पहुंचे हैं।

तेलंगाना के संदर्भ में श्री मोदी ने वास्तविक विकास की आवश्यकता पर टिप्पणी की और राज्य में बदलाव का आह्वान किया।

उन्होंने भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी को लेकर चिंता जताई और बीआरएस नेताओं पर दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े होने का आरोप लगाया।

प्रधान मंत्री ने तेलंगाना में ‘डबल इंजन सरकार’ की आशा व्यक्त की और सार्वजनिक धन का दुरुपयोग करने वालों से वसूली पर जोर दिया।

श्री मोदी ने कहा कि बीआरएस नेता अहंकार प्रदर्शित कर रहे हैं, और उन्होंने उनकी अंततः हार पर विश्वास व्यक्त किया।

उन्होंने तेलंगाना के युवाओं को प्रभावित करने वाले मुद्दों, जैसे लीक हुए टीएसपीएससी पेपर, पर भी प्रकाश डाला और वर्तमान सरकार को हटाने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने गरीबों को पांच साल तक मुफ्त राशन चावल उपलब्ध कराने का संकल्प लिया।

उन्होंने कांग्रेस का नाम लिये बगैर कहा, “यह मोदी की गारंटी है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय