Friday, September 20, 2024

मेरठ में खून से लथपथ मरीज मेडिकल इमरजेंसी में पड़ा तड़पता रहा, वीडियो वायरल

मेरठ। मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक मरीज खून से लथपथ मेडिकल इमरजेंसी में पड़ा तड़प रहा है। उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।
इस वीडियो को उप-मुख्यमंत्री व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक को एक्स पर पर भेजा गया है। लिखा है कि मानवता को शर्मसार करने का मामला है। एक्स पर लिखा कि एक मरीज खून से लथपथ फर्श पर पड़ा है और वह इलाज के अभाव में तड़प रहा है। वहीं, इस मामले में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने सफाई दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रमुख अधीक्षक डॉक्टर धीरज बालियान का कहना है कि मरीज सूरज (30) पुत्र संगतराम सिर एवं चेहरे पर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल मेरठ से रेफर होकर रविवार की रात्रि 10:32 बजे चिकित्सालय के आपातकालीन विभाग में भर्ती किया गया था। मरीज को सर्जरी विभाग के डॉ. नीतिन चौधरी के अधीन भर्ती किया गया था।

 

 

मरीज को तत्काल से देखा गया और प्राथमिक उपचार शुरू किया गया। लेकिन मरीज के दिमाग पर चोट होने के कारण बेड से उतर कर भागने के प्रयास में गिर गया। कहा कि मरीज को पुनः बेड पर लिटाया गया, उसके बाद कर्मचारियों की मदद से सिर का सीटी स्कैन कराया गया, जिसमें सिर में खून के थक्के पाए गए। मरीज को न्यूरो सर्जन, डेंटल सर्जन, नेत्र विभाग एवं ई. एन. टी. सर्जन को भी दिखाया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय