Tuesday, September 17, 2024

महाराष्ट्र के अमरावती सेंट्रल जेल में बम विस्फोट, कोई घायल नहीं

मुंबई। अमरावती जिला सेंट्रल जेल में बीती रात बम विस्फोट होने से खलबली मच गई। बम निरोधक दस्ता और पुलिस टीम जेल में पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार को देर रात अमरावती जिला सेंट्रल जेल में हाईवे की ओर से दो बम फेंके गए थे। इनमें से एक बम फट गया , जिससे जेल में खलबली मच गई। घटना के बाद जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता और अमरावती पुलिस की टीम जेल परिसर में पहुंची और दूसरा बम बरामद कर उसे नष्ट कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अमरावती के फ्रिजरपुरा इलाके में स्थित डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल जेल में इस समय 1 हजार 100 से ज्यादा कैदी हैं। उनमें से कुछ को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है, जबकि अन्य के खिलाफ मामले लंबित हैं। अमरावती जिला सेंट्रल जेल में मुंबई, ठाणे, कोल्हापुर, नासिक से भी कैदी लाए गए हैं।

अमरावती पुलिस कमिश्नर नवीनचंद्र रेड्डी ने मीडिया को बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से घटना की गहन जांच की जा रही है। नवीनचंद्र रेड्डी ने आशंका जताई कि दो बम हाईवे से सटी दीवार से फेंके गए। घटना की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया था। बम निरोधक दस्ते ने दूसरे बम को बरामद कर उसे निष्क्रिय कर दिया। इन दोनों बमों को किसने और क्यों फेंका इसकी जांच चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय