Friday, October 18, 2024

प्रयागराज में फिर हुई बमबारी, अतीक के वकील के घर के सामने चले बम, जाने पूरा मामला !

प्रयागराज- उमेश पाल की हत्या  समय हुई बमबारी के बाद प्रयागराज में एक बार फिर बमबाजी की खबर सामने आई है, यह बम अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्रा के घर के पास फेंका गया है।  शुरुआती जानकारी में आया था कि अतीक के वकील घर कुछ युवक बम फेक कर वहां से भाग निकले, इस घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई तो पता चला कि मामला कुछ और ही था। इस मामले में पुलिस ने बताया है कि गली में बम तो फेंका गया है लेकिन यह वकील दयाशंकर के ऊपर हमला नहीं था।

पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए बताया, “कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने की सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर ज्ञात हुआ की हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू और रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ, जिसके कारण हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक पर छोटे बम से हमला किया लेकिन किसी को चोट नहीं आई है। यह हमला दयाशंकर के घर के सामने गली में हुआ है और यह अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है। यह सूचना झूठी है। मौके पर जांच की जा रही है कानून और व्यवस्था कोई समस्या नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि बता दें कि कुछ महीने पहले ही 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उमेश पाल पर भी बम और गोलीबारी से हमला किया गया था, इसी हमले में राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल की जान चली गई थी।  साथ ही उसके दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय