Wednesday, April 10, 2024

फिरोजाबाद में होली पर घर आ रहे जीजा, साले की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत रविवार को डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक आपस में जीजा, साले हैं जो होली के त्यौहार पर घर जा रहे थे।

जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के अंतर्गत नगला पस्सी निवासी ओमवीर (25) अपने साले पुष्पेंद्र (20) एवं ओमकार (22) निवासी नगला आशा थाना औंछा जनपद मैनपुरी के साथ दिल्ली में काम करते हैं। होली के त्यौहार पर तीनों जीजा-साले एक साथ हरियाणा नम्बर की बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे। जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरौज की पुलिया के समीप पहुंची तभी पीछे से किसी अज्ञात डंपर ने मोटरसाइकिल सवार जीजा सालों को रौंद दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसा इतना भीषण था कि जीजा ओमवीर व साले पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा डाला ओमकार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एवं घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा है। पुलिस ने सूचना परिजनों को दी तो परिजन भी अस्पताल आ गए।

इस सम्बंध में सीओ शिकोहाबाद ने बताया कि अज्ञात डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हुई है। हादसा करने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय