Tuesday, September 17, 2024

अमित शाह-संजीव बालियान के बराबर में बैठता है नवाजुद्दीन, पुलिस तो उसके कहने पर बंद कर ही देगी !

मुजफ्फरनगर। मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक दिन पहले नवाज बुढ़ाना आये थे तो एक भाई अयाजुद्दीन ने विरोध में हंगामा कर दिया था जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था।

पुलिस हिरासत में अपने दूसरे भाई से बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमे भाई अयाजउद्दीन ने अपने भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी  पर ताकत के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर बुढाना कोतवाली लेकर आई थी। इस दौरान भाई शमास नवाब से उन्होंने बातचीत की। इस बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है।

इसमें अयाजउद्दीन कह रहे कि जो बड़े नेताओं के बगल में बैठता है, उसके एक फोन कॉल पर पुलिस तो गिरफ्तार ही करेगी। अयाजुद्दीन ने कहा कि मुझे बुधवार को पुलिस ने हिरासत में लिया। थाने में 6 घंटे तक रखा गया। 6 घंटे की  हिरासत का जवाब पुलिस से मांगना है।

अयाजुद्दीन का अपने भाई नवाजुद्दीन के विरूद्ध गुस्सा पनप रहा है। इस दौरान अयाजउद्दीन ने कहा कि वह नवाजुद्दीन की शिकायत भी डीएम से करने जा रहे हैं। 4 मार्च को वह डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन भी करेंगे।

बुधवार को पुलिस हिरासत में लिये गए नवाजुद्दीन के भाई अयाजुद्दीन को उनके दूसरे भाई शमास नवाब ने मुंबई से फोन किया था। जिस दौरान दोनों भाइयों के बीच करीब 5 सेकेंड बातचीत हुई। इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है।

फोन पर हुई बात की कॉल रिकॉर्डिंग-

शमास नवाब-हां भाई अयाज।

अयाजुद्दीन- हां शमास, बस कुछ नहीं थाने में बैठा हूं।

शमास नवाब:  कुछ बताए तो होंगे, ऐसे थोड़े ही किसी को उठा लेंगे।

अयाजुद्दीन: बस यही हो रहा यहां तो भाई। जो आदमी करोड़पति है, अमित शाह के बराबर में बैठा हो, जिसके बराबर में संजीव बालियान हो, उसके एक फोन कॉल पर तो पुलिस उठाकर लाएगी।

शमास नवाब: कुछ कर रहे क्या ये?

अयाजउद्दीन: रुको अभी बताता हूं, कोतवाल साहब बुला रहे है, अभी कर रहा हूं… बस यहीं पर कॉल कट जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय