Thursday, September 19, 2024

मोरना में दबंगों पर जानलेवा हमले का आरोप

मोरना। खेत से लौट रहे किसान के साथ ट्रैक्टर बचाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गयी। जिसमे एक व्यक्ति घायल हो गया। आरोपी दो सगे भाइयों पर मारपीट व फायर करने का आरोप लगाते हुए पीडि़त ने कार्रवाई की मांग पुलिस से की है। पुलिस ने घटना की जाँच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भोपा थाना क्षेत्र के गांव वजीराबाद निवासी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अनुसूचित जाति से है। शनिवार को वह अपनी फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था तभी  ट्रैक्टर बचाने को लेकर गांव निवासी व्यक्ति से कहां सुनी हो गई, जिसके बाद आरोपी ने मौके पर अपने भाई को बुला लिया, जो तमंचा लेकर आया।

 

 

दोनों ने मिलकर दीपक को जाति सूचक गालियां देते हुए लोहे की रॉड से मारपीट की। इसी दौरान आरोपी के भाई ने जान से मारने की नियत से कनपटी पर तमंचा रखकर फायर किया, जो मिस हो गया्र शोर मचाने पर खेत में काम कर रही माता बचाने आई, तो आरोपियों ने उसके साथ बदतमीजी करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया्र शोर सुनकर मौके पर आए किसानों को देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए, पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घटना की जाँच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय