Thursday, September 19, 2024

कोलकाता में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के विरोध में देवबंद के चिकित्सक रहे हड़ताल पर

देवबंद (सहारनपुर)।कोलकाता में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के विरोध में आज देवबंद के चिकित्सक हड़ताल पर रहे। आईएमए के आह्वान पर देवबंद नगर के प्राइवेट चिकित्सक हड़ताल पर रहे। हड़ताल के चलते केवल अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाएं ही जारी रही।
आईएमए के अध्यक्ष डा. अनुज गोयल ने कहा कि कोलकाता जैसे जघन्य अपराधों को रोकने के लिए सरकार को कड़े कानून बनाने चाहिए। जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लग सके। उधर, कोलकाता में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के विरोध में देवबंद में पैरामेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने पैदल मार्च निकाल कर अपना विरोध दर्ज कराया और सरकार से चिकित्सक के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी दिए जाने की मांग की।
पैरामेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने शिक्षकों के नेतृत्व में देवबंद सरकारी अस्पताल से लेकर स्टेट हाईवे स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस तक पैदल मार्च किया और सरकार से महिला चिकित्सक को न्याय दिलाने और चिकित्सकों की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की मांग की। इस दौरान छाया शर्मा, डा. शिवांशु, डा. मुसरित, डा.वसीम, डा. रवि, मोहम्मद तालिब, जुबीन बेग, जसमेर सिंह, शिल्पी, उरूस, रमा, आयुषी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय