Sunday, May 19, 2024

बिहार में कार पुल की रेलिंग से टकराई, तीन की मौत,एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास की है।

पुलिस के मुताबिक, रक्सौल थाना क्षेत्र के 11 नंबर वार्ड के रहने वाले गणेश शंकर मस्करा अपने परिवार के साथ इनोवा गाड़ी से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। गाड़ी में गणेश के अलावा उनके पिता श्रवण मस्करा, उनकी मां प्रेमा मस्करा और पत्नी प्रेमा मस्करा समेत ड्राइवर सवार थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि गणेश के माता पिता को पटना से फ्लाइट पकड़नी थी। पटना जाने के दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया माई स्थान के पास इनोवा अनियंत्रित होकर पुलिया के रेलिंग से टकरा गई।

इस दुर्घटना में गणेश के पिता, उनकी मां और पत्नी की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि आगे की सीट पर बैठे गणेश शंकर जख्मी हो गए।

चालक फरार बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी गणेश शंकर को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

गणेश शंकर रक्सौल में पत्रकार हैं और एक निजी समाचार चैनल के लिए काम करते हैं। उनकी शादी पिछले वर्ष 22 अप्रैल को राजस्थान में अंजू मस्करा के साथ हुई थी।

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय