Saturday, May 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में छात्रा को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। दिशा-शौच के लिये जंगल में गई छात्रा को घात लगाये  युवक ने हवस का शिकार बना डाला्, बेहोश हालत में मिली किशोरी ने होश में आने पर परिजनों को घटना के बारे में बताया। घटना को लेकर भारी रोष व्याप्त हो गया है।पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार की दोपहर उसकी 14 वर्षीय पुत्री गाँव के जंगल में दिशा-शौच के लिये गयी थी। जैसे ही वह गाँव से बाहर पहुँची तभी घात लगाये गाँव के ही युवक ने उसे दबोच लिया। युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी किशोरी को बेहोश हालत में छोड़ कर फरार हो गया। शाम समय जब उसे होश आया, तो एक अज्ञात व्यक्ति के फोन द्वारा अपनी बहन को अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया आनन-फानन में पीड़िता को परिजनों द्वारा घर लाया गया तथा पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना से रोष व्याप्त हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। क्षेत्राधिकारी भोपा देववृत वाजपेयी ने बताया कि आरोपी अंशुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गयी है।

दर्जनों घरों में नहीं है इज्जतघर- पीड़िता जिस घर में रहती है उसमें अभी तक शौचालय नहीं है। पीडि़ता की माँ ने बताया कि उनके घर में इज्जत घर का निर्माण अभी नहीं हो सका है, जिस कारण परिवार के सदस्यों को शौच के लिये बाहर जाना पड़ता है। कई वर्षों से वह शौचालय बनवाने के लिये आवेदन करते रहे हैं। गाँव में दर्जनों परिवार और भी हैं, जिनके घर में शौचालय नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय