Tuesday, April 30, 2024

नगर पंचायत चेयरमैन और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज, रिटायर कर्मी से ली थी 2 लाख की रिश्वत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं- उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में वेतन और एरियर निकलवाने के मामले में पालिका चेयर मैन और उनके पति के खिलाफ दो लाख रुपए रिश्वत लेने का मामला दर्ज किया गया है।

आरोप है कि एक पालिका कर्मचारी के खाते में बकाया एरियर और वेतन के दो लाख चार हजार 39 रुपए आए थे।पालिका चेयरमैन पति जहीर ने चेक के जरिए दो लाख रुपए निकलवा कर रिश्वत ली। शिकायतकर्ता का आरोप है कि पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर वजीरगंज थाने में मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला वजीरगंज नगर पंचायत का है, यहां तैनात सफाई कर्मी महेंद्र पाल का एरियर और वेतन बकाया था।चेयरमैन नूर सबा ने बकाया भुगतान कराने के बदले में दो लाख रुपए की मांग की और खाते में पैसा आने के बाद अपने पति को भेज कर बैंक से चेक के माध्यम से दो लाख रुपए निकलवा लिए। पूरी घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इस बारे में बिसौली क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में विवेचना की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आयेगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय