Saturday, May 18, 2024

मुरादाबाद में इंस्टाग्राम पर महिला को अपलोड किए आपत्तिजनक अश्लील मैसेज, केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र निवासी महिला ने थाना पुलिस को दी तहरीर में अज्ञात आरोपित पर इंस्टाग्राम पर अपशब्द और आपत्तिजनक अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया हैं। पीड़िता का कहना हैं कि उसने आरोपित की इंस्टाग्राम आईडी को ब्लॉक कर दिया तो उसने दो अन्य नई आईडी से मैसेज भेजना प्रारंभ कर दिया था। थाना पुलिस इस मामले में आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी हैं।

मझोला क्षेत्र के मोहल्ला लाइनपार निवासी महिला ने तहरीर में पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम पर बीती 21 सितंबर को मोहित चौहान 3794 नाम की आईडी से अपशब्द और आपत्तिजनक अश्लील मैसेज भेजे गए। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि इसमें उसके पांच साल के बेटे को भी निशाना बनाया गया था। महिला का कहना है कि उसने संबंधित आईडी को ब्लॉक कर दिया था। फिर भी शरारती तत्वों ने दूसरी आईडी 7469 रोहित चौहान और तीसरी आईडी आदित्य चौधरी 47 के माध्यम से मैसेज भेजना बंद नहीं किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना मझोला एसएचओ संजय पांचाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपित के विरूद्ध आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया हैं। जिले की साइबर टीम आरोपितों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय