Sunday, April 28, 2024

कैश कॉलेज के चेयरमैन एसपी देशवाल सहित तीन पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पांच लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में कैश कॉलेज के चेयरमैन एसपी देशवाल सहित तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सहकारी समिति लिमिटेड की फर्जी बैलेंस सीट तैयार कर पांच लाख रुपये गबन के मामले में कैश कॉलेज के चेयरमैन समेत तीन पर एसएसपी के आदेश पर पल्लवपुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में गंगोत्री कॉलोनी निवासी अजय कुमार ने बताया कि मुंदरा सहकारी आवास समिति लिमिटेड में ऑडिटर शशिबाला ने ऑडिट किया था। ऑडिट के समय समिति के सचिव कैश कॉलेज के चेयरमैन एसपी देशवाल ने फर्जी बैलेंस सीट तैयार कर हस्ताक्षर करके पांच लाख रुपये का गबन कर लिया था।

इस बैलेंस सीट में सुपरवाइजर/ इंचार्ज और सभापति के कोई हस्ताक्षर नहीं थे, जिसके चलते धोखाधड़ी करके बिजेंद्र सिंह, सत्यपाल सिंह देशवाल, नरेशपाल नेहरा ने पांच लाख रुपये का गबन किया। इस मामले में अजय कुमार ने यह बैलेंस सीट सूचना के अधिकार के तहत हासिल की।

अजय ने इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मामले की शिकायत की। जिस पर एसएसपी के आदेश पर बुधवार देर रात पल्लवपुरम थाने में एसपी देशपाल, बिजेंद्र सिंह व नरेशपाल नेहरा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया। पल्लवपुरम थाना प्रभारी राजेश कांबोज का कहना है कि एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय