Tuesday, July 2, 2024

नोएडा व ग्रेटर नोएडा के कई घरों से नकदी, मोबाइल फोन व कीमती सामान चोरी

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के विभिन्न सेक्टरों में रहने वाले कई लोगों के घरों से बदमाशों ने नकदी, मोबाइल फोन व कीमती सामान चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रश्मि वर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-15 में स्थित एक पीजी में रहती है। पीड़िता के अनुसार अज्ञात चोरों ने उसकी पीजी के कमरे से उसका मोबाइल फोन चोरी कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पीजी मालिक ने वहां पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं की है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में मेघा चैहान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-2 में रहती हैं। पीड़िता के अनुसार उसके मालिक का बैग अज्ञात चोरों ने सेक्टर 15 स्थित आवास से चोरी कर लिया है। उस बैग में 3 हजार रुपए, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, सोने की चेन और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना बीटा-दो में रहने वाले एक व्यक्ति के घर से अज्ञात बदमाशों ने कीमती सामान चोरी कर लिया है। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि अमित सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अल्फा-वन सेक्टर में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार वह अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए सेक्टर-78 गए थे।

 

जब वह लौटकर घर आए तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने उनके घर में घुसकर घर में लगी पानी की टूटी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना ईकोटेक-3 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कुलेसरा गांव में रहते हैं। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसका मोबाइल, घड़ी, पासपोर्ट, 25,000 रूपए नकद अज्ञात चोरों ने उसके घर से चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय