Tuesday, March 5, 2024

मुजफ्फरनगर में शहरी विकास को चेयरपर्सन ने दी रफ्तार, तीन वार्डों में 70 लाख की छह सड़कों का लोकार्पण

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने शहरी विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जाहिर करते हुए शनिवार को तीन वार्डों के लोगों को विकास की सौगात के साथ ही शहरी कायाकल्प के अपनी अभियान को और रफ्तार देने का काम किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने शहर के तीन वार्डों में लगभग 70 लाख रुपये की लागत से बनाई गई छह सड़कों का लोकार्पण करते हुए जनता को समर्पित किया। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने शहर के मौहल्ला अवध विहार, कल्याणपुरी, सदर बाजार, पीठ बाजार नई मंडी और मेहता क्लब के पास नवनिर्मित सीसी सड़कों का लोकार्पण किया। इन सड़कों का निर्माण राज्य वित्त एवं 15वें वित्त आयोग से पालिका को प्राप्त हुई ग्रांट के अन्तर्गत कराया गया था।

 

 

वार्ड संख्या-10 के अन्तर्गत शहर के सदर बाजार में गुप्ता गारमेंट से श्याम जनरल स्टोर तक पालिका द्वारा लगभग 5.50 लाख रुपये की लागत से तैयार सीसी सड़क  एवं आरसीसी नाली का लोकार्पण नगर पालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने सभासद महिका गुप्ता के साथ किया गया। इसके अलावा वार्ड संख्या 18 में सभासद ममता बालियान के साथ पालिका अध्यक्ष ने अवध विहार और कल्याणपुरी में नवनिर्मित दो सड़कों का लोकार्पण करते हुए जनता को समर्पित किया, इसके साथ ही उन्होंने वार्ड संख्या 36 में सभासद पारूल मित्तल के साथ पीठ बाजार की दो और मेहता क्लब के पास एक सड़क का लोकार्पण करते हुए जनता को विकास की सौगात दी।

 

 

 

इस अवसर पर जगह-जगह लोगों ने नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप का स्वागत करते हुए विकास की सौगात देने पर आभार जताया। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सबका साथ सबका विकास और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याण की नीतियों के तहत हमने शहर के विकास के लिए बिना भेदभाव के काम कराने का प्रयास किया है, यह प्रयास निरंतर जारी रखे जायेंगे। आने वाले दिनों में और भी विकास कार्य होने जा रहे हैं। उन्होंने शहरवासियों से भी शहर को सुन्दर और स्व’छ बनाने के लिए सहयोग की अपील की।

 

 

इस दौरान मुख्य रूप से व्यापारी नेता शलभ गुप्ता, जनार्दन विश्वकर्मा, सभासद मनोज वर्मा, महिका गुप्ता, ममता बालियान, पारूल मित्तल, भाजपा नेता अचिंत मित्तल, सतीश बालियान, प्रमिला पाण्डेय, अजब सिंह, शिवकुमार गर्ग, अशोक सिंघल, शोभित गुप्ता, बंटी छाबडा, संजय गोयल, सुभाष गर्ग, लोकेश गोयल, डिंपल गर्ग, मोहित गर्ग, नीरज बंसल, रजत गोयल, शोभित सिंघल, विपिन गुप्ता, मोनू गर्ग, दिनेश कुमार, विशू शर्मा के अलावा पालिका के अवर अभियंता कपिल कुमार मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय