Saturday, April 27, 2024

पहले मुज़फ्फरनगर-शामली वालों को नौकरी नहीं मिलती थी, बोले योगी-नो कर्फ्यू, नो दंगा, यूपी में अब सब कुछ चंगा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की पहचान 2017 से पहले दंगे और माफिया तत्वों के आतंक के तौर पर की जाती थी मगर अब दंगों का कारोबार बंद होकर उद्योग धंधों का चलन शुरू हो गया है। राज्य में अब माफियागिरी नहीं बल्कि महोत्सव का आयोजन होता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये श्री योगी ने कहा “ पहले प्रदेश में दंगा हुआ करते थे लेकिन जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, दंगो का कारोबार बंद हो कर उधोग धंधो का चलन शुरू हो गया है। पहले की सरकार में प्रदेश के नौजवानों पर फर्जी मुकदमें दर्ज हुआ करते थे जो अब हमारी सरकार में बंद हो गए है। ”

मुख्यमंत्री ने कहा “ पहले की सरकार में गली गली माफियागिरी चलती थी,अब प्रदेश की गलियों में महोत्सव चलते है। पहले व्यापारियों से रंगदारी मांगी जाती थी। अब किसी की हिम्मत नही है कि व्यापारी से कोई रंगदारी मांग ले। प्रदेश का विकास नगर की गलियों से होकर निकलता है। इस नगरों व गलियों का विकास होना बहुत जरूरी है। ”

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में शामली और मुज़फ्फरनगर के युवाओं को नौकरियां नही मिलती थी अब शामली और मुज़फ्फरनगर के युवाओं को नौकरियां मिलने लगी है। शामली जिले में करीब दो लाख जरूरतमंदो को केंद्र व प्रदेश

सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। बेटियां सुरक्षित अपनी पढ़ाई कर रही है जिसे देखकर उन्हें बहुत खुशी होती है। श्री योगी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की महिलाओं का धन्यवाद दिया जिन्होंने 2022 के विधान सभा चुनाव में बिना जात, धर्म व पार्टी को देखे कमल के फूल के निशान पर वोट दिया था और भाजपा की बहुमत की सरकार बनवाई थी।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना पलायन से लेकर गुंडे और माफियाओं तक की गर्मी को ठंडा करने की बात कही।  योगी ने कहा कि हम जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। शामली की धरा से योगी ने एक नया नारा भी दिया कि नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शामली जनपद के दौरे पर थे जहां पर उन्होंने शामली शहर के वी वी इंटर कॉलेज में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया और आने वाले नगर निकाय चुनाव में भाजपा के समर्थित उम्मीदवारों को अपना पूर्ण समर्थन देने की अपील की।

योगी ने कहा कि शामली वह क्षेत्र है जहां पर पहले दंगा हुआ करता था और लोग शामली को दंगा जिला के नाम से जानते थे लेकिन आज शामली की पहचान बदली है, योगी ने कैराना पलायन का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि पहले कैराना

और कांधला से व्यापारियों का पलायन होता था लेकिन आज उन पलायन कराने वाले और दंगा कराने वाले लोगों की गर्मी शांत हो चुकी है।

योगी ने यह भी कहा कि पहले विधानसभा चुनाव में हमने वादा किया था कि गुंडे और माफियाओं की गर्मी शांत कर देंगे और अब आप देख सकते हैं कि उन गुंडे और माफियाओं के मरने के बाद अब उनके पीछे कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला भी नहीं है, योगी आदित्यनाथ ने शामली से एक नया नारा भी दिया जिसमें उन्होंने कहा कि “नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में अब सब कुछ चंगा। ”

योगी ने किये न्यादरनाथ महायोगी की समाधि के दर्शन

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शामली जिले के बाबरी क्षेत्र में खेड़ी बैरागी गांव में श्री सिद्ध बाबा न्यादरनाथ महायोगी जी की 121 वीं तिथि महोत्सव कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।
श्री योगी ने तपोभूमि समाधि स्थल पर पुष्पांजलि,श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समाधि के दर्शन किए। इससे पूर्व समाधि स्थल के मुख्य द्वार पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री ने श्री महन्त पीर योगी शेर नाथ, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात से आये नाथ संप्रदाय के महन्तो से बात की। बाद में पीर योगी शेर नाथ,पीर राजनाथ, पीर लहरनाथ,पीर हरिनाथ , पीर शेरनाथ सोंगल के साथ प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी को सज्जनता के साथ ‘परस्पर देवो भव: दरिद्रय नारायण देवो भव:’ ऐसी सद्भावना के साथ अपना जीवन दिव्य और भव्य बनाना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय