Saturday, May 18, 2024

गांधी परिवार की पहचान के लिए लड़ रही है कांग्रेस : बिप्लब देब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैथल (हरियाणा)-त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हरियाणा इकाई के प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के परिवार पहचान पत्र और संपत्ति आईडी के माध्यम से प्रणाली के सरलीकरण का विरोध करने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला।
श्री देब ने कहा, “पिता-पुत्र (भूपिंदर और उनके बेटे दीपेंद्र) और गांधी परिवार को गरीबों की पहचान से ज्यादा अपने पहचान पत्र की चिंता है।”


उन्होंने कहा कि अब प्रॉपर्टी आईडी की मदद से गरीबों को उनकी जमीन का अधिकार मिल रहा है, लेकिन पिता-पुत्र की जोड़ी अपने 10 साल के शासन के दौरान हरियाणा में पनपे “भू-माफिया” को लेकर चिंतित है।
श्री देब कलायत से विधायक एवं राज्य सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा द्वारा अनाज मंडी में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोल रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


दो सौ से अधिक बूथों के पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए श्री देब ने कहा कि कांग्रेस पिता-पुत्र और गांधी परिवार की पहचान तक सीमित है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गरीबों को परिवार पहचान पत्र के माध्यम से पहचान देने का शानदार काम किया है, लेकिन भूपेन्द्र सिंह हुड्डा इसका विरोध करते हैं क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं है कि गरीबों के पास पहचान पत्र हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय