Thursday, May 9, 2024

कांग्रेस ने टोल प्लाजा खत्म करने, स्मार्ट मीटरों और प्रॉपर्टी टैक्स को हटाने की मांग को लेकर जानीपुर से न्यू प्लॉट तक निकाला विरोध मार्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। जेकेपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रमन भल्ला ने कांता भान, योगेश साहनी, विजय शर्मा और अन्य के साथ रविवार को टोल प्लाजा को खत्म करने की मांग के साथ ही स्मार्ट मीटर लगाने और संपत्ति कर लागू करने के खिलॉफ जानीपुर से न्यू प्लॉट तक एक और विरोध मार्च का नेतृत्व किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे और सरकार विरोधी नारे लिखी तख्तियां लेकर विभिन्न आवश्यक वस्तुओं की आसमान छूती कीमतों पर भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की। विरोध मार्च का आयोजन मधु सचिव डीसीसी जम्मू शहरी द्वारा किया गया था। इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख लोगों में सोनू डोगरा, अशोक कुमार, सुनील कुमार, सिकंदर खान, दविंदर कुमार, कौशल्या देवी, विक्की कुमार, कुलदीप कुमार के अलावा अन्य शामिल थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर बोलते हुए भल्ला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जनता का गुस्सा बढ़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि समाज का हर वर्ग इस जनविरोधी सरकार से तंग आ चुका है। उन्होंने लोगों से अगले विधानसभा चुनाव में जनविरोधी भाजपा से छुटकारा पाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण समाज के सभी वर्ग पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र और एलजी प्रशासन दोनों के कुशासन के कारण समाज के गरीब वर्गों को बहुत परेशानी हो रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि यदि वे अपने कष्टों को कम करना चाहते हैं, तो उन्हें कांग्रेस पार्टी का बैनर के तहत आना होगा जिसके नेताओं ने भारत की गरीब जनता के उत्थान के लिए अपना पूरा जीवन बलिदान कर दिया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर विकास के झूठे दावों से जम्मू-कश्मीर के लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय