Tuesday, September 17, 2024

अमरोहा में पड़ोसन संग प्रेमालाप में जुटे सिपाही और महिला को पति ने पकड़ा रंगे हाथ,खूब की धुनाई, SP ने किया सस्पेंड

अमरोहा। यूपी के अमरोहा में सिपाही नरेश कुमार पड़ोसन के घर में प्रेमालाप में जुटा था। पति अचानक घर आ गया जहा दोनों की जमकर पिटाई हुई। दरअसल दम्पति के बीच मतभेद रहता था। पड़ोस में रहने वाला सिपाही पति – पत्नि के बीच विवाद को सुलझाने कई बार आया। इसी बीच सिपाही ने अपना मोबाइल नम्बर यह कहकर शेयर किया की जब कभी दिक्कत हो तो बताना। फोन पर आशिकी और अब अय्याशी शुरू हुई। अब पति ने पत्नि और सिपाही को रंगे हाथ पकड़ लिया। दोनों की खूब पिटाई हुई। सीओ की जांच रिपोर्ट आने के बाद एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि शादीशुदा सिपाही ने पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को प्रेमजाल में फंसा लिया। सोमवार रात अकेले होने का फायदा उठाकर दोनों कमरे में रंगरेलियां मना रहे थे। इसी बीच अचानक घर पहुंचे विवाहिता के पति ने पत्नी को सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया। हंगामा शुरू होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने सिपाही को बमुश्किल घर से बाहर निकालते हुए बिगड़ता माहौल शांत कराया। मामले में सीओ ने घटनाक्रम के अलावा सिपाही पर कार्रवाई की संस्तुति से जुड़ी रिपोर्ट एसपी कार्यालय भेजी है।

 

शहर कोतवाली की मुरादाबादी गेट पुलिस चौकी पर तैनात एक शादीशुदा सिपाही इस मोहल्ले में किराए के कमरे में रहता है। घर में बने अलग-अलग परिसर में दो अन्य परिवार भी किराए पर रहते हैं। बताया जा रहा है कि पास के कमरे में रहने वाली एक विवाहिता की अपने पति से अनबन रहती है। दंपति के बीच झगड़ा होने पर वर्दी का खौफ दिखाकर सिपाही अक्सर उसके पति को हड़काता रहता था। हमदर्दी जताने पर विवाहिता सिपाही पर फिदा हो गई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग परवान चढ़ गया। सोमवार रात विवाहिता को पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। देर रात ड्यूटी खत्म करकर घर पहुंचा सिपाही मौके का फायदा उठाकर विवाहिता के कमरे में चला गया। कमरा बंद किए बिना दोनों रंगरेलियां मना रहे थे, इसी बीच अचानक घर पहुंचे पति ने पत्नी को रंगेहाथ सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। शोर मचाने पर मोहल्ले में जाग हो गई और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं, सिपाही की इस करतूत की सूचना पर शहर कोतवाली में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के भीतर भीड़ के बीच घिरे सिपाही को बाहर निकालते हुए लोगों का गुस्सा शांत कराया। जहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय