Sunday, April 28, 2024

मेरठ हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हाईवे पर भयंकर हादसा घटित हो गया। सड़क किनारे खड़े ट्रक को कंटेनर ने टक्कर मार दी इस घटना में दो की मौत हो गयी। धान से भरे ट्रक का रस्सा खींचते समय ये हादसा घटित हुआ है। दोनों वाहनों के क्लीनर की मौत कंटेनर का चालक गंभीर रूप से घायल क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को अलग किया गया।
सोमवार देर रात हापुड़ हाईवे पर फफूंडा समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से कंटेनर ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों वाहनों के क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों को क्रेन बुलाकर अलग करना पड़ा।

मेरठ से धान लेकर एक ट्रक हापुड़ की तरफ जा रहा था। हापुड़ हाईवे पर खरखौदा थाना क्षेत्र में फफूंडा के निकट ट्रक का रस्सा ढीला हो गया। चालक ने ट्रक किनारे खड़ा किया और क्लीनर नानक के साथ मिलकर रस्सा खींचने लगे। इसी बीच पीछे से आए कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर का काफी हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रक का रस्सा खींच रहे क्लीनर नानक निवासी स्याना बुलंदशहर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंटेनर के क्लीनर ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। कंटेनर की चालक की हालत गंभीर बनी हुई। थाना प्रभारी राजीव सक्सेना ने बताया कि कंटेनर के क्लीनर की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय