Friday, May 10, 2024

गाजियाबाद में पार्षद के टिकट के दावेदार ने छिड़का तेल, ढाई लाख रुपये लेकर भी टिकट न देने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिला गाजियाबाद में बसपा से टिकट न मिलने पर पार्षद के दावेदार ने गुरुवार को अपने ऊपर मिट्टी का तेल (केरोसिन) छिड़क लिया। उसने खूब हंगामा किया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जैसे-तैसे मामला शांत किया। बता दें कि बसपा ने गाजियाबाद में अभी तक किसी भी टिकट की घोषणा नहीं की है। लोनी नगर पालिका क्षेत्र से आदर्श नामक व्यक्ति पार्षद का टिकट मांग रहा था। उसका कहना था कि वो ढाई लाख रुपए पहले दे चुका है। अब साढ़े तीन लाख रुपए और देने के लिए तैयार है। इसके बावजूद बसपा के नेता किसी दूसरे व्यक्ति को टिकट देना चाहते हैं। आदर्श ने प्रदीप जाटव, राजकुमार गौतम, वीरेंद्र जाटव सहित कई नेताओं पर रुपए लेने के आरोप लगाए।

दरअसल, गुरुवार को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के किनारे तनुश्री सोसाइटी में बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राईन टिकट वितरण को लेकर महत्वपूर्ण बैठक कर रहे थे। इसी दौरान इस व्यक्ति ने केरोसिन छिड़ककर वहां हंगामा किया। जैसे-तैसे उसको शांत किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने बताया कि कई और क्षेत्रों में भी टिकट वितरण को लेकर जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर रुपए लेकर टिकट बांटने के आरोप लग रहे हैं। पिछले दिनों बसपा के जिला कार्यालय के बाहर ऐसे ही होडिर्ंग्स लगाए भी गए थे, जिसमें रुपए लेकर टिकट देने का जिक्र था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय