Friday, May 3, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना क्षेत्र के चरथावल व कुटेसरा के बीच घिस्सूखेडा नहर की पटरी के पास आम के बाग में एसओजी व थाना चरथावल पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से पचास हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस ने बदमाश के पास से बाइक, तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस एवं नकदी बरामद की है। पकड़े गए बदमाश पर एक दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं तथा वह सहारनपुर जनपद से लूट की घटना में वांछित चल रहा था। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, फरार बदमाश की तलाश में काम्बिंग अभियान चलाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल थाना प्रभारी जसवीर सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सहारनपुर जनपद के थाना सदर बाजार से वांछित चल रहा पचास हजार का इनामी वांछित बदमाश एक अन्य साथी के साथ बाइक से कुटेसरा की तरफ से चरथावल की तरफ नहर पटरी होते हुए आ रहा है। इस सूचना पर चरथावल थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह, हिंडन चौकी प्रभारी रूपेश कुमार, हेड कांस्टेबल अरुण कुमार, अजीत सिंह, नितिन, मनोज, विवेक, दीपक व एसओजी प्रभारी सुभाष अत्री के नेतृत्व में एसओजी टीम से सब इंस्पेक्टर मोहित चौधरी, हेड कांस्टेबल तरुण पाल, अमित तेवतिया, राजीव भारद्वाज, अमरदीप, विकास सिरोही, जोगेंद्र, पिंटू कसाना आदि ने अलग-अलग स्थानों पर चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया, तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करते हुए आम के बाग में भगाने का प्रयास किया।

पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली लगने से पचास हजार का इनामी बदमाश मोहन उर्फ गूंगा पुत्र तिलकराम निवासी ग्राम रामपुरा थाना झिंझाना जनपद शामली घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने बदमाश के पास से बाइक, तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस एवं नगदी बरामद की है। पकड़े गए बदमाश पर पन्द्रह मुकदमे दर्ज हैं तथा वह सहारनपुर जनपद से लूट की घटना में वांछित चल रहा था। वहीं, फरार बदमाश की तलाश में काम्बिंग अभियान चलाया जा रहा है।

मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साव ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस टीम को शाबाशी दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय