Friday, May 10, 2024

कानपुर में मुठभेड़ के दौरान अपराधी को लगी गोली, भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। बिल्हौर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले अपराधी के साथ पुलिस की एक मुठभेड़ में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि उसका एक साथी पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान राहुल यादव के रूप में हुई है। पैर में गोली लगने पर उसे उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बीती रविवार की देर रात को बिल्हौर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने मुख्य आरक्षी मो.मुर्तजा पर जानलेवा हमला करके मोबाइल एवं रुपये लूट लिए थे। इस संबंध में पुलिस अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश में थी। पुलिस टीम ने मंगलवार को एक अपराधी विशाल यादव को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम फरार अपराधी राहुल यादव की तलाश में थी। संदिग्ध की तलाश में पुलिस नाकेबंदी करके चेकिंग कर रही थी। इसी बीच राहुल ने पुलिस टीम पर गोली चलाने लगा। हालांकि पुलिस अपनी बचाव करते हुए अपराधी के पैर में गोली मार दी, जिससे अपराधी राहुल गोली से घायल होकर जमीन पर गिर गया।

पुलिस टीम ने उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है। इसके साथ ही सिपाही से लूटी गई रकम और मोबाइल उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय