Friday, July 5, 2024

अजमेर में ससुर को साथ नहीं रखना चाहती थी बहू, कुल्हाड़ी से कर दी हत्या,गिरफ्तार

अजमेर। अजमेर जिले के श्रीनगर गांव में रावत मोहल्ले में रहने वाले 70 वर्षीय गोकुल नामक वृद्ध की उसकी बहू गुड्डी देवी ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। बुजुर्ग ससुर बेटा-बहू के झगड़े में अपने बेटे का साइड लेता था। ये बात बहू को नागवार गुजरती थी। पति के काम पर जाने पर ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है आगे जांच जारी है।

श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि मामला 25 मई का है। रावत मोहल्ला श्रीनगर में रहने वाले गोकुल (70) पुत्र नारायण की सोमवार रात को इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद बुजुर्ग की बहू गुड्डी देवी (35) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया- बुजुर्ग अपने छोटे बेटे लक्ष्मण और उसकी पत्नी गुड्डी देवी (35) के साथ रहता था। बेटे-बहू में शादी के बाद से ही आए दिन झगड़ा होने लगा था। बुजुर्ग झगड़े में अपने बेटे का साइड लेता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ये बात बहू को नागवार गुजर रही थी। 25 मई को भी दोनों की बीच में झगड़ा हुआ था। पत्नी से झगड़े के बाद लक्ष्मण अपने काम पर चला गया। पीछे से बुजुर्ग नरेगा से घर पहुंचा। बहू ने मौका देखकर घर के दरवाजे बंद कर ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बुजुर्ग की चीख सुनकर पड़ोसियों बुजुर्ग के बेटे सूचना दी। बेटा घर पहुंचा और पड़ोसियों की मदद से छत का दरवाजा तोड़कर अंदर गया और अपने पिता को श्रीनगर हॉस्पिटल लेकर गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे अजमेर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार रात को मौत हो गई। बेटे लक्ष्मण ने बताया कि उसकी पत्नी पिता को घर में अपने साथ नहीं रखना चाहती थी। इस बात से वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा कर रही थी। वह छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करने लग गई थी।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में मृतक के बड़े बेटे ओमप्रकाश ने भाई की पत्नी के खिलाफ जानलेवा हमले की शिकायत दी थी, जिस पर मामले में मुकदमा दर्ज किया था। अब मौत के बाद हत्या की धारा को भी जोड़ा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय