Sunday, May 19, 2024

मेरठ में मकान के अंदर मिली लाश, गांव में मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मकान के अंदर लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से शराब के पव्वे मिले हैं।

मेरठ में पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दूल्हेड़ा गांव में संदिग्ध हालात में किराएदार का शव कमरे में पड़ा मिला। कमरे में शव मिलने की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया। शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर दौड़े। सूचना पर थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई। जहां फॉरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट्स लिए तो वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस को शव के पास से शराब के पव्वे मिले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूल्हेड़ा गांव निवासी कुसुम पाल चौहान के मकान में फलावदा थाना क्षेत्र के गडीना गांव निवासी ऋषि पाल (48 ) पुत्र बाबू किराए पर रह रहा था। मृतक लगभग छह महीने से ही मकान पर आया था। मकान मालिक ने बताया कि जब रात के समय वह ऊपर छत की तरफ गया तो देखा कि कमरे में ऋषि पाल मूर्छित अवस्था में पड़ा था। इसके बाद उसने आवाज लगाकर उठाने का प्रयास किया। लेकिन युवक नहीं उठा।

वहीं, किसान की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़े। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने कमरे में मौजूद फिंगर प्रिंट्स लिए। वहीं, किसी भी ग्रामीण को कमरे के पास नहीं आने दिया। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर आ गए। गार्ड की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय