Sunday, May 26, 2024

अमरोहा में ममेरे भाई के खेत में मिला दम्पति का शव, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा। जनपद की हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को लापता दम्पति के शव ममेरे भाई के खेत में मिले। पति का शव खेत में बने मचान के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला, जबकि पत्नी की लाश पति के शव से कुछ दूर अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली। मचान पर ही उनकी बेटी सो रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर मिलक गांव में रहने वाला किसान के परिवार में पत्नी, एक बेटा और दो बेटियां हैं। घरवालों ने बताया कि मंगलवार को वह अपनी छोटी बेटी और पत्नी के साथ हसनपुर गये थे। देर रात तक तीन नहीं लौटे और परिवारीजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन किसान परिवार का कुछ पता नहीं चला और घरवालों ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने रात में पहुंचकर घरवालों जानकारी हासिल की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने ममेरे भाई के खेत में लापता किसान का शव मचान के सहारे फांसी पर लटका देखा। कुछ ही दूर पर उसकी पत्नी का अर्धनग्न अवस्था में लाश पड़ी थी। वहीं, मचान पर छह साल की बेटी सो रही थीं। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के अधिकारी, फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाया। महिला के गले पर निशान, पास में ही टूटी चुड़ी, चप्पल और हसली पड़ी मिली हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। बाद में उसके पति की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। परिजनों ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय