Friday, May 3, 2024

फतेहपुर में फांसी के फंदे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहपुर। जहानाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक-युवती की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस ने उनकी पहचान प्रेमी युगल के रूप में की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कस्बा जहानाबाद के मोहल्ला चंदागली में स्थित हेमंत सचान के आवास में उनकी बहन की पुत्री दीक्षा (25) अपनी छोटी बहन राखी और भाई अभि के साथ रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी। शनिवार की रात को दीक्षा की मौसी की ननद का लड़का रोहन लोडर लेकर आया और रात अधिक होने पर वही ठहर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रात्रि एक बजे के दरमियान अचानक सिलेंडर गिरने से छत में सो रहे अभि की आंख खुल गई। वह नीचे आकर झांककर कमरे के अंदर देखा तो रोहन और बहन दीक्षा फांसी के फंदे से लटक रहे हैं। इस दृश्य को देखकर भाई अभि ने बहन राखी को जगाया। राखी ने अपने पिता महेन्द्र को फोन कर पूरी घटना से बताया। दीक्षा के पिता महेन्द्र मौके पर पहुंच कर थाना जहानाबाद पुलिस को घटना की सूचना दिया।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से दीक्षा तथा रोहन का मोबाइल अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू की है।

क्षेत्राधिकारी सुशील दुबे ने बताया कि दीक्षा अपने नाना के यहां रहकर एसएससी की कोचिंग कर रही थी। पूछताछ में प्रथमदृष्टया रोहन और दीक्षा के बीच प्रेम सम्बंध होने की बात सामने आयी है। दीक्षा पिछले आठ माह से जहानाबाद में रह रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय