Tuesday, June 25, 2024

शामली में अचानक गिरा ढाबे का छज्जा, ढाबा संचालक सहित दो लोग घायल

शामली। शहर के हनुमान रोड पर स्थित एक खाने के ढाबे की दुकान का छज्जा अचानक गिर गया। जिसकी चपेट में आने के कारण होटल संचालक सहित दो लोग घायल हो गए। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वही गनीमत रही की सड़क से गुजर रहे लोग हादसे की चपेट में नहीं आए। क्योंकि उक्त स्थान शामली के सबसे ज्यादा भीड़ भाड़ वाले स्थान में एक है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अग्रसेन पार्क के सामने का स्थित एक खाने के ढाबा का है। जहां गुरुवार की दोपहर उसे वक्त अफरा तफरी मच गई। जब एक दुकान का छज्जा अचानक टूट कर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से होटल संचालक रोशन व दो अन्य ढाबे के कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का उपचार जारी है।

 

ढाबा संचालक सन्नी ने बताया कि उनकी दुकान के ऊपर एक राजनीतिक पार्टी का बड़ा होर्डिंग लगा हुआ था और पिछले दो दिन से चल रही अत्यधिक तेज हवाओं के कारण यह हादसा हुआ है। वही बीच बाजार हादसा होता देख मौके पर आसपास के दुकानदारों व राहगीरों की भीड़ जुट गई और हादसे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं करते नजर आए। वही जहां यह हादसा हुआ है। वह जगह शहर के अत्यधिक भीड़भाड़ वाले स्थान में शुमार है। गनीमत रहे की हादसे के वक्त सड़क से गुजर रहे लोग चपेट में नहीं आया, नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय