Friday, May 10, 2024

पूर्व विधायक चन्दन सिंह के यहां चोरी का खुलासा, 30 लाख का माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा – उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने पूर्व विधायक के घर पर पिछले माह हुयी चोरी का खुलासा करते हुये चार चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से चोरी का लगभग 30 लाख रूपये कीमत का माल बरामद कर लिया।


पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मथुरा कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में मंगलवार और बुधवार की रात मालगोदाम रोड पर हुई मुठभेड़ में सरगना और एक अन्य चोर को घायल अवस्था में धर दबोचा गया। उनके पास से पूर्व विधायक के यहां हुई चोरी का ल्गभग 30 लाख का माल बरामद किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


मुठभेड़ में गिरोह के सरगना मथुरा निवासी भोला एवं पानीपत हरियाणा निवासी सतीश के पैर में गोली लगी है तथा दोनों को ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।


पुलिस अधीक्षक नगर मार्तण्ड प्रकाश सिंह के अनुसार घायल चोरों के दो अन्य साथियों मथुरा निवासी गब्बर एवं रोहित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वे एक टेम्पो से कहीं वारदात करने जा रहे थे। चोरों के पास से 25 लाख रूपए के जेवर और साढ़े तीन लाख की नगदी, दो.315 बोर के तमंचे, 6 चले हुए तथा दो जिन्दा कारतूस, एक टेम्पो तथा चोरी करने से संबंधित औजार बरामद किये गए हैं ।


पुलिस के अनुसार 12/13 जुलाई की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पूर्व विधायक चन्दन सिंह के निवास से इन्होेने चोरी की थी तथा जेवरात के साथ साथ चार लाख की नगदी भी चुराया था जिसकी रिपोर्ट विधायक के बेटे अनिरूद्ध ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस को इस गैंग से कुछ और चोरियों के खुलासे की उम्मीद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय