Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में जिला उद्योग बंधुओं की बैठक आयोजित, डीएम ने की समीक्षा

मुजफ्फरनगर। जिला उद्योग बंधु की बैठक विकास भवन में”जिलाधिकारी ” की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें सीडीओ संदीप भगिया भी उपस्थित रहे। मीटिंग में प्रतिभाग करते हुए लघु उद्योग भारती के ज़िला महासचिव जगमोहन गोयल द्वारा उद्योगो में आ रही परेशानी के अन्तर्गत भोपा रोड, मुज़फ्फरनगर इंडस्ट्रियल एरिया में हमेशा मिलों में आग लगने का खतरा रहता है, अभी वर्तमान में ही बिंदल पेपर्स लिमिटेड एवं राधा गोविन्द ऑटोमोबाईल्स में भयंकर आग लगी थी जिसमें कि काफी नुकसान हुआ था।

फायर बिग्रेड स्टेशन की स्थापना

इस सम्बन्ध में काफी समय से हमारी एक मांग चल रही थी कि मखियाली भोपा रोड पर एक फायर बिग्रेड स्टेशन की स्थापना हो जो कि स्वीकरत हो चुका है। अतः जब तक इस एरिया में फायर बिग्रेड स्टेशन की स्थापना हो तब तक एक मल्टी स्टोरी लिफ्ट वाली फायर बिग्रेड टेंडर की व्यवस्था ट्रांसपोर्ट नगर में करने कि व्यवस्था करे जिससे कि आग लगने की स्थिति में आग को बुझाने का कार्य जल्द से जल्द हो सके ताकि आग से होने वाले नुकसान को रोका जा सके क्योकि मल्टी स्टोरी लिफ्ट वाली फायर बिग्रेड टेंडर की नजदीकी उपलब्धता नोएडा और ग़ाज़ियाबाद में ही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर इण्डस्ट्री में आग लगने पर इण्डस्ट्री को लाभ मिल सके हमारे भोपा रोड, ओर अन्य मुज़फ्फरनगर इंडस्ट्रियल एरिया में हमारी फैक्टरियों के स्टाफ एवं कर्मचारियों के साथ रोड पर अवांछित तत्वों द्वारा गुंडागर्दी होती है, उनके साथ मारपीट होती है, उनसे उनके पैसे और मोबाइल छीन लिए जाते है साइबर क्राइम बैंक फ़्रॉड हो जाता है उनकी पुलिस द्वारा कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं होती है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री मोहन दिलाएंगे मनमोहन मुरली वाले से मध्य प्रदेश को नई पहचान

फैक्टरियों के गेट पर कई बार अनेक प्रकार की किसान यूनियन के लोग आ जाते है और वो फैक्ट्री गेट को बंद कर देते है, बीच रास्ते में बैठ कर रास्ता अवरुद्ध कर देते है, अंदर कर्मचारियों के साथ मारपीट करते है, तोड़ फोड़ करते है। ये लोग अवांछित तत्त्व है जिनका उद्देश्य मात्र अराजकता फैलाना एवं बत्तमीजी करना ही होता है। ये लोग सदस्यों को डराते है धमकाते है। आज की डेट में किसान यूनियन जोकि 17 प्रकार की है इनका उद्देश्य इंडस्ट्री को डिस्टर्ब करना ही है।
उनके खिलाफ कार्यवाही हो सके ताकि सदस्यों का मानसिक एवं आर्थिक उत्पीड़न न हो।

इस सम्बन्ध में हमारी मांग है कि हमारे शहर में MSME CRIME CELL एवं औद्योगिक विवाद सेल कि स्थापना हो इससे उद्यौपतियों और कर्मचारियों को न्याय मिल सके।मीटिंग में जगमोहन गोयल,पवन गोयल,अंकित सिंहल,नवीन जैन, मनीष भाटिया, पंकज जैन,आदि मोजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय