Saturday, May 18, 2024

डबल इंजन की सरकार देश-प्रदेश का विकास कर रही, तीसरी बार मोदी सरकार तय- प्रिंस चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। कस्बा भोकरहेड़ी स्थित आर्य समाज भवन में भाजपा द्वारा क्षेत्रीय नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें वक्ताओं ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया। बिजनौर से आए मुख्य अतिथि भाजपा के प्रिंस चौधरी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार देश-प्रदेश के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है। किसानों की आमदनी को दोगुना करने को लेकर अनेक योजनाओं को चलाया गया है तथा श्रमिकों के परिवारों के लिए भी अनेक लाभकारी योजनाओं को चलाकर भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के संकल्प को लेकर कार्य कर रही है। जनता के दिन प्रतिदिन बढ़ते विश्वास के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगामी सरकार भाजपा की बनना तय है।

सम्मेलन में भाजपा के मंडल अध्यक्ष डा. वीरपाल सहरावत ने कहा कि आज प्रत्येक नागरिक सुरक्षा को लेकर निश्चित है। भाजपा सरकार  की सरकार में अब कहीं बम नहीं  फटते हैं, अब अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सम्मेलन को शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक कैप्टन प्रवीण कुमार, पूर्व चेयरमैन मदन पाल सिंह, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ब्रजवीर सिंह, सतनाम बंजारा, तरूण प्रधान ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के शुभारंभ पर महर्षि दयानन्द सरस्वती शिशु मन्दिर की छात्रा अनन्या, वंशिका, वर्णिका, कीर्ति, रिया, फादिया ने सरस्वती वन्दना व स्वागत गान प्रस्तुत किया। छात्र रोहित ने स्वामी श्रद्धानंद महाराज के जीवन पर प्रकाश डालते हुए भाषण प्रस्तुत किया।

समापन पर भाजपा नेता प्रिंस चौधरी ने प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित करने के साथ ही अनेक लोगों को सर्दी से बचने के लिए कम्बल भी वितरण किया गया। कार्यक्रम में अरुण पाल, योगेश गुर्जर, मनोज सहरावत, संजीव आर्य, रवि आर्य, अमरजीत, वेदवीर सिंह, राजेन्द्र, सतवीर, प्रधानाचार्य सुशील कुमार आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भोपाल सिंह ने की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय