Sunday, September 29, 2024

छह साल बाद फिर एक साथ आए डॉ. गुलाटी और कपिल शर्मा, एक साथ करेंगे शो

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। छह साल बाद कपिल और सुनील के बीच सारे मतभेद खत्म हो गए हैं और वे एक साथ एक नए शो में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। सालों के झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक बार फिर पर्दे पर साथ आ रहे हैं। दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नए शोज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आएंगे।

हाल ही में इन दोनों कलाकारों को एक पार्टी में साथ देखा गया। अर्चना पूरन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के नीचे फैंस ने कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर की है। डॉ मशहूर गुलाटी और कपिल शर्मा को एक बार फिर से पर्दे पर एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अपनी जिज्ञासा को अपने कमेंट के जरिए शेयर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है और इसका एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपिल, सुनील और उनकी टीम करीब 190 देशों का दौरा करेगी। इस बात की जानकारी उन्होंने एक वीडियो के जरिए दी है। वीडियो में सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के सामने एक शर्त रखते हैं। सुनील ने कपिल से कहा कि वह हवाई जहाज से नहीं बल्कि सड़क मार्ग से ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। कपिल इस बात से सहमत हैं। वीडियो में राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच प्लेन में यात्रा के दौरान झगड़ा हो गया। वर्ष 2017 में इस लड़ाई के बाद सुनील गॉवर ने कपिल का शो छोड़ दिया। उस लड़ाई के बाद यह जोड़ी लगभग छह साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएगी। फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, अभी तक उनके आने वाले नए प्रोजेक्ट का नाम सामने नहीं आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय