Friday, September 20, 2024

नोएडा में सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे शराबियों ने दरोगा से बदसलूकी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के थाना दादरी में तैनात एक उपनिरीक्षक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ लोग सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे थे। जब वह मौके पर पहुंचे और उन्हें शराब पीने से मना किया तो उन्होंने पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की तथा सड़क जाम कर दिया।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि उपनिरीक्षक हरवीर सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह चौकी प्रभारी रेलवे रोड के रूप में कार्यरत हैं। पीड़ित के अनुसार वह गस्त करते हुए कृष्णा हॉस्पिटल के पास पहुंचे। उन्हें पता चला कि 5-6 लोग कृष्णा हॉस्पिटल के पास खुले में सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे हैं।
वह मौके पर पहुंचे तथा वहां शराब पी रहे लोगों से सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से मना किया। उपनिरीक्षक का आरोप है कि सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की तथा उग्र हो गए। उन्होंने मौके पर कुछ और लोगों को बुला लिया तथा उन लोगों ने रास्ता अवरूद्ध कर दिया और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। पीड़ित के अनुसार उन्होंने फोन करके मौके पर और पुलिस बुलाई।
भारी पुलिस बल को देख आरोपी मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान एक व्यक्ति का नाम सचिन पता चला है, जबकि अन्य आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय