Friday, May 17, 2024

चुनाव प्रचार के दौरान अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी,कहा-‘कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, मुझे रोकने के लिए…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता के अनुसार कथित तौर पर समय सीमा याद दिलाने पर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन औवेसी ने एक पुलिस अधिकारी को सार्वजनिक रूप से धमकी दी।

हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा विधानसभा क्षेत्र से दोबारा चुनाव लड़ रहे एमआईएम नेता मंगलवार रात एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित कर रहे थे। मंच के पास एक पुलिस इंस्पेक्टर को देखकर उन्होंने अधिकारी से कहा कि अभी पांच मिनट बाकी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी से कहा, “क्या आपके पास घड़ी है या आप मेरी घड़ी चाहते हैं?” और, उनकी ओर बढ़ते हुए उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहने लगे। माइक पर लौटने के बाद अकबरुद्दीन ओवैसी ने कुछ टिप्पणियां की।

एमआईएम नेता ने कहा कि अगर वह अपने समर्थकों को संकेत देंगे तो उन्हें (अधिकारी) भागने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

एमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ने दोहराया कि उनके पास बोलने के लिए अभी भी पांच मिनट हैं और उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

अकबरुद्दीन ने स्पष्ट रूप से 2011 में अपने प्रतिद्वंद्वियों द्वारा उनके जीवन पर किए गए प्रयास का जिक्र करते हुए कहा, “क्या आपको लगता है कि चाकुओं और गोलियों का सामना करने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं? मुझमें अभी भी बहुत साहस है।”

अकबरुद्दीन चंद्रायनगुट्टा से लगातार छठी बार फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। वह 2004 से विधानसभा में एमआईएम का नेतृत्व कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय