Monday, October 21, 2024

प्रतापगढ़ में बिजली मिस्त्री की हत्या, घर से दो सौ मीटर दूर खेत में मिला शव

प्रतापगढ़। कोतवाली देहात क्षेत्र में सोमवार सुबह एक बिजली मिस्त्री का खून से लतपथ शव घर से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर खेत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या के मामले में नमजद तहरीर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली देहात के सैय्यदन मोहल्ला सिटी निवासी अजय कुमार मौर्य (25) मुम्बई में रहकर बिजली के उपकरण बनाने का कार्य करता था। दो दिन पूर्व वह मुम्बई से घर आया था। सोमवार सुबह घर से करीब दो सौ मीटर दूर उसका शव खेत में मिला। शव मिलने पर खलबली मच गई। शौच जाते समय लोगों ने देखा तो परिजनों को खबर दी। घर वाले रोते बिलखते मौके पर पहुंचे।

 

 

सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज सिटी सूर्य प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात अभिषेक सिरोही घटना स्थल पहुंचे। सीओ सिटी शिव नारायण, एएसपी पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह के साथ एसपी डा.अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। भाई सुनील मौर्य ने पुलिस को तहरीर दी। पड़ोसी मोहल्ले के तीन लोगों के खिलाफ हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र में अजय मौर्या की हत्या कर शव खेत में फेंका गया था। परिजनों की तहरीर पर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। जल्द से जल्द हत्या की घटना को अंजाम देने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय