Saturday, May 18, 2024

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो इनामी पशु तस्कर गिरफ्तार, एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। पशु तस्कर और गैंगेस्टर में वांछित दो इनामी बदमाशों की शनिवार की सुबह मुबारकपुर थाना के गोंछा पुल के पास पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। भागने के दौरान दूसरे बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लिया। दोनों पशु तस्कर है, इनके पास से दो असलहा और कारतूस बरामद हुआ।

मुबारकपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शनिवार की तड़के अपने हमराह पुलिस बल के साथ गश्त पर थे। तभी सूचना मिली कि मऊ जिला निवासी दो बदमाश एक बाइक पर सवार होकर मुबारकपुर की तरफ आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने सूचना के आधार पर गोंछापुल के पास बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी कि तभी एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई दिए। पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश भागने लगे। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से हुई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह वहीं गिर गया, जबकि उसका दूसरा साथी भागाने का प्रयास करने लगा तो पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। दोनों बदमाशों की पहचान 25-25 हजार रुपये के इनामी सलीम नट व संदीप गुप्ता के रूप में हुई है। ये दोनों बदमाश शातिर पशु तस्कर व गैंगस्टर में वांछित थे। पुलिस ने घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर में भर्ती कराया है।

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों पर पशु तस्करी में संलिप्त रहने का आरोप है। घायल बदमाश सलीम नट व संदीप गुप्ता दोनों मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बाबूपुर गांव के रहने वाले हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय