Tuesday, March 5, 2024

‘भले ही आप मुझे जेल में डाल दें, मैं जेल तोड़कर बाहर आ जाऊंगी!” : ममता

कोलकाता। जमीन घोटाला मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री के गिरफ्तार होते हैं पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे गिरफ्तार करोगे तब भी लड़ाई से पीछे नहीं हटूंगी। गुरुवार को शांतिपुर में सरकारी वितरण कार्यक्रम में ममता ने कहा है, ”भले ही आप मुझे जेल में डाल दें, मैं जेल तोड़कर बाहर आ जाऊंगी!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नाम लिए बिना भाजपा को चेतावनी देते हुए ममता ने यह भी कहा कि क्या हम सभी चोर हैं? और आप साधुजन? अपनी पार्टी के कुछ नेताओं की गिरफ्तारी और भ्रष्टाचार को दबी जुबान स्वीकार करते हुए ममता ने कहा कि कुछ लोगों की गलतियों की वजह से सबको चोर नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि पांचो गलियां बराबर नहीं होती। जिन्होंने गलती की हमने उन्हें सजा दी। पार्टी में नेताओं की गलती के लिए भी माकपा को जिम्मेवार ठहराते हुए ममता ने कहा कि सीपीएम से कुछ लोग हमारी पार्टी में आ गए और उन्होंने ही कई गलतियां की है।

इस बीच मुख्यमंत्री ममता ने कोयला और गाय तस्करी को लेकर बीएसएफ और भाजपा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गौ तस्करी, कोयला तस्करी – जो कुछ भी हो रहा है वह तृणमूल के नाम पर हो रहा है! सीमा पार से गायों की तस्करी की जा रही है। वहां बीएसएफ का पहरा है। कोयला कौन देखता है? सीआईएसएफ! किसकी एजेंसी है? केंद्र के कोल इंडिया किसकी है?

उल्लेखनीय है कि कोयला तस्करी के मामले में ममता बनर्जी के खासम खास बीरभूम जिले के बाहुबली तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल और उनकी बेटी को भी ईडी ने गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय