Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में मकान में छापा मारकर नकली क्लच प्लेट और अन्य सामान पकड़ा

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के कनावनी गांव के घर में नामी कंपनी के प्लांट सुपरवाइजर ने छापा मारकर नकली क्लच प्लेट और अन्य सामान पकड़ा है। आरोप है कि उनकी अधिकृत कंपनी का हॉलमार्क लगाकर नकली सामान पैक किया जा रहा था। उन्होंने पुलिस के साथ दो कमरों से पांच लाख से ज्यादा कीमत का सामान जब्त किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिलशाद गार्डन निवासी हरीश चंद पर्वत हरियाणा के फरीदाबाद में सेक्टर-24 स्थित ऑटो पार्ट्स बनाने की कंपनी में प्लांट सुपरवाइजर हैं। उन्होंने बताया कि कनावनी गांव में कुलदीप अदना के मकान में कंपनी का डुप्लीकेट होलोग्राम प्रयोग कर नकली क्लच प्लेट, होलोग्राम और टेप के अलावा अन्य सामान पैकिंग करने की सूचना मिली थी। उन्होंने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छापे की कार्रवाई की, जहां सूरज कुमार पुत्र अजय कुमार बघेल निवासी मोहल्ला रावत कॉलोनी शिव मंदिर थाना बरहन जिला आगरा नकली सामान पैक करते हुए मिला।

 

वह टीम को देखकर वहां से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने दबोच लिया। टीम ने मौके से 3280 सेट क्लच प्लेट 11 प्लास्टिक के बोरे में, एक बोरे में 300 खुली क्लच प्लेट सेट, स्प्लेंडर और अपाचे बाइक के 20-20 क्लच प्लेट सेट, दो बोरों में 600 टेप, 3,96,900 होलोग्राम स्टीकर, 600 रेट स्टीकर, 14 प्लास्टिक के बोरों में 12,600 क्लच प्लेट पैकिंग के खाली डिब्बे और आठ प्लास्टिक के बोरों में 1200 पैकिंग बॉक्स को पुलिस के सामने जब्त किया। उन्होंने आरोपी को पुलिस को सौंप कर नमूना एकत्रित कर जांच के लिए भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय